Today Breaking News

प्रेमी के साथ सिपाही भर्ती परीक्षा देने आई युवती को जीजा ने पकड़ा, फिर...पेपर छूटा, जमकर हुआ हंगामा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा खड़ा हो गया। अपने प्रेमी के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंची एक युवती अभ्यर्थी को उसके जीजा ने पकड़ लिया। प्रेमी और इस युवती के जीजा में कहासुनी और गाली गलौज हो गई। जीजा ने साली के प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों को गाड़ी में बैठकर कोतवाली ले गई।
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित डीआरबी कॉलेज के पास का है। जहां सुबह सड़क पर परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा हुआ। प्रेमी के साथ साली को देख जीजा का पारा चढ़ गया, जिसके बाद जीजा ने साली के प्रेमी की बीच सड़क पर अपने अन्य साथी के साथ मिलकर पिटाई कर दी। सड़क पर हंगामा देख मौके पर काफी लोगों को भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले को लेकर तीनों से पूछताछ की और गाड़ी में बैठकर कोतवाली ले गई।

युवती की पुलिस भर्ती परीक्षा छूटी
मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ निवासी प्रियंका यादव पुत्री राजपाल यादव रविवार को हाथरस शहर के आगरा रोड स्थित डीआरबी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा देने आई थी। इस दौरान उसके साथ एक युवक सुनील यादव निवासी अलीगढ़ भी मौजूद था।

तभी इन दोनों का पीछा करते हुए युवती का जीजा भी इनके पीछे आ गया और दोनों को पकड़ा लिया। सड़क पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों अपने साथ कोतवाली ले गई। इसी बीच महिला की परीक्षा भी छूट गई। पुलिस अब तीनों से पूछताछ कर रही है।
'