Today Breaking News

गाजीपुर एसपी ने पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी का किया औचक निरीक्षण, दो लाइन हाजिर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीते दिनों बलिया में एडीजी वाराणसी जोन द्वारा की गई कार्रवाई की तर्ज पर गाजीपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने बीती रात एक्शन लिया है। एसपी ईरज राजा ने जनपद की बॉर्डर पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी की जांच करने के लिए औचक निरीक्षण किया। मौके पर संदिग्ध गतिविधि पाए जाने पर दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया। जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।
मालूम हो कि बीते महीने जालौन से स्थानांतरित होकर गाजीपुर की कमान संभालने वाले आईपीएस डॉ. ईरज राजा लगातार जनपद की पुलिस व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सीमाओं पर स्थित पुलिस पिकेट पर पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी चेक करने के लिए औचक निरीक्षण किया।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात सादे ड्रेस में कार के जरिए एसपी ईरज राजा गहमर थाना क्षेत्र के बिहार राज्य की सीमा पर स्थित बारा पुलिस पिकेट से होते हुए बिहार राज्य में प्रवेश किए। पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी परखने के लिए कार से ही वापस हुए। बॉर्डर की बैरिकेडिंग को क्रॉस करते वक्त उन्होंने मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों की संदिग्ध गतिविधि देखी। जिससे तत्काल दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

पुलिस कप्तान के इस एक्शन से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ईरज राजा ने बताया कि बीती रात पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी चेक करने के लिए सादे ड्रेस में बारा पुलिस चेक पोस्ट को क्रॉस करते हुए पुलिसिंग को चेक किया। वहां तैनात दो पुलिसकर्मियों की संदिग्ध गतिविधि मिलने पर लाइन हाजिर कर दिया गया।
'