Today Breaking News

गाजीपुर में सऊदी से पति ने फोन पर दिया तलाक, पीड़िता बोली- जिंदा जला देने की देते हैं धमकी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र निवासी विवाहिता फिजा खातून ने दिलदारनगर थाने में तहरीर देकर ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न व घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। विवाहित फिजा खातून ने बताया कि पति सऊदी अरब में रहकर हमेशा दहेज को लेकर प्रताड़ित करता रहता है। ससुराल पक्ष के लोग भी दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। जिंदा जला कर मारने की धमकी दी है।
पुलिस ने पति मोहम्मद सैफ खान, ससुर फिरोज खान, सास मुस्तरी खातून, बदरुद्दीन खान, शाहिद खान, अर्बी खातून, सानिया खातून और आरजू खातून के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि विवाहिता फिजा खातून ने तहरीर देकर बताया कि मोहम्मद सैफ खान वर्तमान में सऊदी अरब में है। अपने पति के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से विवाह की। शादी के बाद ही मेरे पति मोहम्मद सैफ और परिवार ने दहेज की मांग शुरू कर दी।

उनकी मांगों को पूरा करने के लिए मेरे पिता ने सब दे दिया। ससुराल पक्ष के लोग मुझे भोजन नहीं देते हैं। साथ ही मुझे धमकाते और मारते पीटते हैं। जिंदा जलाने की धमकी देते हैं। हाल ही में मेरे पति मोहम्मद सैफ खान ने मुझे मौखिक रूप से तीन तलाक दे दिया है। थाना निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया की विवाहिता के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
'