Today Breaking News

गाजीपुर में फर्जी दरोगा ने शिक्षिका से किया प्यार...हड़पे 2 लाख 50 हजार रुपए, केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर में एक युवक ने अपने आप को कभी दरोगा तो कभी क्राइम ब्रांच का बताकर क्षेत्र की एक शिक्षिका से प्यार का नाटक किया और उसके साथ शारीरिक और आर्थिक शोषण किया। आरोप है कि आरोपी ने धोखे में रखकर शिक्षिका से दो लाख पचास हजार रुपए भी हड़प लिए और अब वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसे प्रतापगढ़ का रहने वाला एक युवक मिला, जो खुद को पुलिस विभाग में तैनात बताता था। आरोपी ने अपनी बातों और खाकी वर्दी पहनकर विश्वास दिलाया कि वह दरोगा या क्राइम ब्रांच का अधिकारी है। धीरे-धीरे दोनों के बीच मुलाकातें प्यार में बदल गईं। इस दौरान आरोपी ने शिक्षिका के कई फोटो और वीडियो भी बनाए।
शिक्षिका ने प्यार के नाम पर आरोपी को 2 लाख 50 हजार रुपए भी भेजे। लेकिन जब उसे पता चला कि आरोपी पुलिस विभाग में नौकरी नहीं करता और शादीशुदा है, तो उसने आरोपी से छुटकारा पाने की कोशिश की। इस पर आरोपी ने शिक्षिका को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी और उसका शोषण करता रहा।

बुधवार की देर शाम पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'