Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्व सभासद ने सफाई कर्मी से मांगी माफी, लगाया गले...पहले जड़े थे थप्पड़

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सफाई कर्मी की पूर्व सभासद द्वारा पिटाई से नाराज, गाजीपुर के सैदपुर नगर पंचायत के सफाई कर्मियों ने शनिवार को नगर की सफाई रोककर हड़ताल कर दिया। घंटों चले सफाई कर्मियों के विरोध प्रदर्शन के बाद, आरोपी के माफी मांगने के बाद हड़ताल समाप्त हो गई।
बता दें कि जिलाधिकारी के आदेश के बाद सैदपुर नगर पंचायत के सफाई कर्मी शनिवार की सुबह नगर की सड़कों से आवारा पशुओं को भगा रहे थे। इसी दौरान एक आवारा पशु नगर पंचायत के पूर्व सभासद दिवाकर यादव की बाइक से टकरा गया। आरोप है कि इससे गुस्सा होकर पूर्व सभासद ने सफाई कर्मी को दो थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सफाई कर्मियों ने पूरे नगर की सफाई रोक दी और हड़ताल पर चले गए।

दर्जनों की संख्या में नगर के जलकल परिसर में इकट्ठा सफाई कर्मी पूर्व सभासद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे। सफाई कर्मियों के हड़ताल और विरोध प्रदर्शन की बात पता चलते ही थोड़ी देर बाद प्रदर्शन स्थल पर नपं अध्यक्ष पति सुभाष सोनकर, नायब तहसीलदार विजयकांत पांडे, कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार पांडे आदि सहित नगर के सभासद पहुंचे।
सभी सफाई कर्मियों को समझने का प्रयास करने लगे, लेकिन सफाई कर्मी आरोपी पूर्व सभासद द्वारा माफी मांगे जाने पर अड़ गए। इसके बाद पूर्व सभासद दिवाकर यादव को प्रदर्शन स्थल पर पहुंचकर सफाई कर्मियों से क्षमा मांगते हुए पीड़ित सफाई कर्मी को गले लगाना पड़ा। तब जाकर सफाई कर्मियों का प्रदर्शन समाप्त हो सका। इन सबके कारण नगर में सुबह की सफाई नहीं हो पाई, सड़कों पर कूड़ा कचरा जस का तस पड़ा रहा।
'