Today Breaking News

वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस से यात्री ने की छेड़खानी...जबरदस्ती करने लगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस से बैडटच की घटना हुई। उड़ान के लिए तैयार विमान में चढ़ते ही एक यात्री ने एयर होस्टेस को गलत तरीके से छू लिया। जबरदस्ती करने लगा। यात्री के गलत तरीके से छूने पर महिला क्रू मेंबर अवाक रह गई और उसने शोर मचाते हुए हंगामा कर दिया।
फ्लाइट पायलट और विमान के अन्य क्रू मेंबर ने अफसरों को घटना की सूचना दी। क्यूआरटी के साथ पहुंचे अफसरों ने यात्री को विमान से नीचे उतारने की कोशिश की तो हंगामा खड़ा हो गया। किसी तरह उसे विमान से नीचे लाकर पुलिस के हवाले किया जा सका। इस वजह से विमान भी एक घंटे से ज्यादा समय की देरी से उड़ान भर सका।

फूलपुर पुलिस ने तेलंगाना के निवासी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। यात्री से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को भी मामले की जानकारी दी। वाराणसी एयरपोर्ट पर शुक्रवार को विमान वाराणसी से हैदराबाद जा रहा था। हैदराबाद जाने वाले विमान संख्या आईएक्स 1171 को पकड़ने के लिए निजामाबाद (तेलंगाना) निवासी मोहम्मद अदनान बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा था। वह एयरलाइंस काउंटर से बोर्डिंग पास लेकर विमान में बैठ गया।

इसी दौरान उसने विमान की क्रू मेंबर को गलत तरीके से टच किया। महिला क्रू मेंबर ने इसे लेकर उसे फटकारा तो दुर्व्यवहार करने लगा। क्रू मेंबर ने तत्काल एयरलाइंस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। मौके पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के सुरक्षा प्रभारी श्रीकांत तिवारी क्यूआरटी के जवानों के साथ पहुंचे।

यात्री को विमान से उतारने की कोशिश हुई तो वह हंगामा करने लगा। किसी प्रकार उसे जबरिया विमान से उतारा गया। उतारने के बाद उसे एयरपोर्ट लाउंज में ले आया गया और पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी को फूलपुर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया। यात्री के हंगामे के कारण विमान 1.20 घंटे की देरी से रवाना हुआ।

फूलपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी अपने रिश्तेदारी में आजमगढ़ गया था, वहां से वह शुक्रवार को हैदराबाद जा रहा था। इस मामले में एयरलाइंस द्वारा तहरीर मिली है। आरोपी के रिश्तेदार आजमगढ़ से आए थे। उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है।
'