Today Breaking News

गाजीपुर में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र के बलुआ टप्पा कठउत हरिहरपुर गांव के किसान राजकुमार चौधरी (45) की गुरुवार को बैजलपुर सिवान में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। बारिश के दौरान तेज गड़गड़ाहट के साथ बिजली गिरने से राजकुमार चौधरी बुरी तरह झुलस गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
राजकुमार चौधरी बैजलपुर सिवान में अपने पशुओं के लिए चारा लाने गए थे। जब बारिश शुरू हुई, तो उन्होंने चारा लेकर पास के नलकूप के शरण में जाने का प्रयास किया, लेकिन अचानक बिजली की चपेट में आ गए।

हादसे की सूचना मिलने पर तहसीलदार रामजी राम और लेखपाल अखिलेश मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

मृतक राजकुमार चौधरी पेट्रोल पंप पर नौकरी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे, लेकिन दो महीने पहले नौकरी छोड़कर घर के कामकाज और खेती-बाड़ी में लग गए थे। अब उनकी मौत से पत्नी उर्मिला देवी, पुत्र राजवीर और राहुल तथा बिटिया कुमारी सती का रो-रोकर बुरा हाल है। तहसीलदार रामजी ने मृतक के परिजनों को शासन की ओर से आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है।
'