Today Breaking News

गाजीपुर में DIG ने पुलिस अफसरों के साथ की मीटिंग, कहा- हिस्ट्रीशीटरों पर रखें नजर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कई थानों का निरीक्षण करने के बाद वाराणसी जोन के पुलिस उप महानिरीक्षक डॉ ओपी सिंह ने जिले के सभी थाना प्रभारियों और पुलिस अफसरों के साथ मीटिंग की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक गाजीपुर डॉ ईरज राजा भी मौजूद रहे। पुलिस लाइन में हुई मीटिंग में डीआईजी डॉ ओपी सिंह ने अपराधों पर अंकुश लगाते हुए अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।
पुलिस लाइन सभागार में सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारियों तथा सभी थानाध्यक्षो/थाना प्रभारियों/शाखा प्रभारियों के साथ गोष्टी की गई। गोष्टी में आगामी त्यहारों के दृष्टिगत एवं सभी गुंडा माफिया तथा अन्य किस्म के सभी अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।
वाराणसी जोन के डीआईजी डॉ ओपी सिंह ने बताया कि जनपद के प्रत्येक बॉर्डर पर गोपनीय चेकिंग की जा रही है। तस्करी आदि अवैधानिक कार्यों में जो भी शामिल पाए जाएंगे उनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने माफिया के एसोशिएट को चिन्हित करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही डायल 112 पर आने वाली कॉल पर की गई कार्रवाईयों की समीक्षा संबंधित क्षेत्राधिकारियों द्वारा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी करने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, समस्त सर्किल के क्षेत्राधिकारी मौजूद थे।
'