Today Breaking News

हिंदू स्नातकोत्तर महाविद्यालय जमानियां में 27 अगस्त को होगा डिग्री वितरण कार्यक्रम, अंक पत्र लाना जरूरी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां स्टेशन बाजार स्थित हिंदू स्नातकोत्तर महाविद्यालय जमानियां (Zamania News) में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के निर्देशानुसार प्राचार्य कक्ष में उपाधि वितरण हेतु विचार-विमर्श किया गया। हिंदू स्नातकोत्तर महाविद्यालय जमानियां के प्राचार्य प्रो. एसएन सिंह ने कहा कि दिनांक 27 अगस्त मंगलवार को सुबह 11 बजे से डिग्री वितरण का कार्यक्रम महाविद्यालय प्रांगण में किया जायेगा।
इस समारोह के मुख्य अतिथि महाविद्यालय के पुराछात्र मन्नू सिंह होंगे। तो वहीं विशिष्ट अतिथि के रुप में महाविद्यालय के प्रबंधक लक्षिराम सिंह यादव एवं उपप्रबंधक रविन्द्र नाथ यादव होंगे। इस कार्यक्रम में व्यापक स्तर पर उपाधि का वितरण किया जाएगा। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. एसएन सिंह ने कहा कि वर्ष 2024 से पूर्व उत्तीर्ण समस्त छात्र-छत्राओं को उनका प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।

हिंदू स्नातकोत्तर महाविद्यालय की मंशा अनुसार उपाधि का वितरण के प्रभारी भूगोल विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर सौरभ सिंह के नेतृत्व होगा। उपाधि प्राप्त करने के लिए शिक्षार्थियों को आधार कार्ड एवं तृतीय वर्ष के अंक पत्र को अपने साथ लाना होगा।
'