Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे स्टेशन और रोडवेज स्टैंड पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़, 12 केन्द्रों पर होगा पेपर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के 12 केन्द्रों पर पुलिस भर्ती परीक्षा शुक्रवार को होगी। दो पालियों मे पुलिस भर्ती परीक्षा होगी। ऐसे परीक्षार्थियों की भीड़ रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड पर देखने को मिली। गाजीपुर के परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देने आए हुए परीक्षार्थी बड़ी संख्या में नजर आ रहे हैं।
वहीं दूसरे जनपदों में जाने वाले परीक्षार्थियों की भी भीड़ देर रात तक देखने को मिली। परीक्षार्थियों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने कड़े बंदोबस्त किए हैं। मालूम हो कि हर पाली में 5,000 परीक्षार्थियों की परीक्षा होनी है। जिले में पांच दिवसीय पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा मे गाजीपुर मे 50 हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे। भर्ती परीक्षा के दौरान सेक्टर मजिस्ट्रेट, स्टेटिक मजिस्ट्रेट हर केंद्र पर मुस्तैद रहेंगे। पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन ने व्यापक इंतजाम किए हैं। परीक्षा के मद्देनजर कन्ट्रोल रूम बनाया गया है, जो 24 घन्टे शुरू रहेगा। परीक्षा सीसीटीवी में संपन्न होगी।
पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर सुरक्षा के भी खास इंतजाम किये गये हैं। परीक्षा को लेकर गाजीपुर मे रेलवे स्टेशन और बस डिपो में अभ्यर्थियों का आना जाना लगा हुआ है। इस दौरान सरकार की ओर से अभ्यर्थियों के लिये रोडवेज बस में फ्री यात्रा सुविधा से अभ्यर्थियों में खुशी है। परीक्षा के लिये जिले में आने और दूसरे जिलों मे जाने वाले अभ्यर्थी इस व्यवस्था से खुश नजर आ रहे हैं। परीक्षा में शामिल हो रहे अभ्यर्थी परीक्षा को लेकर शासन के इंतजाम से संतुष्ट नजर आ रहे।
'