Today Breaking News

सेल्फी के चक्कर में नदी में डूबे प्रेमी-प्रेमिका, नाविकों ने युवती को बचाया, युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में गोला थाना क्षेत्र के बारानगर स्थित माँ कालिका मंदिर के निकट सरयू तट पर युवक और युवती सेल्फी लेने के चक्कर में मिट्टी खिसकने से डूब गए। दोनों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने तत्काल युवती को बचा लिया। जबकि डूबने के तकरीबन 15 मिनट बाद युवक को नदी से निकाल कर सीएचसी गोला ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सुरदापार राजा निवासी राजकेश यादव(20) पुत्र सुरेंद्र यादव और बगल के गांव की एक युवती के साथ प्रेम संबंध था। युवक दो भाईयों में छोटा था तथा बंगलौर रहता था। कुछ दिनों पहले वह बंगलौर से घर इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंट परिक्षा देने आया था। शनिवार की शाम उसे बंगलौर लौटना था।

जाने से पहले दोनों प्रेमी एक साथ घूमने के लिए सुबह तकरीबन आठ बजे घर से निकले थे। पहले वह कौड़ीराम गए, उसके बाद तकरीबन 1 बजे बारानगर पहुंचे। जहां वह कालिका माता मंदिर से तकरीबन 50 मीटर पश्चिम बोरों से बने बंधे पर पानी खड़े होकर एक दूसरे से हंसी ठीठोली करने लगे।

तभी अचानक युवक पानी में गिर गया। जिसे देखकर युवती चिल्लाते हुए पानी में कूद गई। स्थानीय दुकानदार और मौजूद नाविक दोनों को बचाने के लिए तत्काल पानी मे कूद गए। युवती को तुरंत बचा लिया गया लेकिन युवक को 15 मिनट बाद पानी से निकाल कर सीएचसी गोला लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के समय बंधे के आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि युवक व युवती तकरीबन एक घंटे तक बोरे से बने बंधे पर बैठे थे। सेल्फी लेने के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे। बोरा पर हमेशा फिसलन रहती है। हंसी-मजाक के दौरान ही लड़के का पैर फिसल गया और लड़का पानी में चला गया। जिसे डूबता देख लड़की भी चिल्लाते हुए पानी मे कूद गई थी।
'