Today Breaking News

रोमांटिक हुआ कपल, चलती बाइक पर युवती को चूमने लगा युवक; प्रेम कहानी का Video वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हैरानी जाहिर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सका है कि एक बाइक पर तीन लोग सवार हैं- दो युवक और एक युवती। बाइक चला रहा युवक अपनी गति बनाए रखे हुए है, जबकि बीच में बैठा युवक वीडियो बना रहा है। यह सब कुछ बिना हेलमेट के हो रहा है। अचानक युवक ने पीछे मुड़कर युवती की ओर चेहरा करता है। युवती ने भी उसकी ओर अपना चेहरा किया और दोनों ने चलती बाइक पर एक-दूसरे के होठों पर किस कर लिया।
इंस्टाग्राम पर 'राजा इंस्टा 5464' के नाम से जाने जाने वाले युवक ने अपने चैनल पर कई ऐसे वीडियो पोस्ट किए हैं, जहां वह और उसकी गर्लफ्रेंड चलती बाइक पर एक ही पोजीशन में किस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उनके फॉलोअर्स के बीच में चर्चा का विषय बन गए हैं।
वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कई लोग इसे रोमांटिक और साहसी मान रहे हैं, जबकि दूसरों ने चलती बाइक पर हेलमेट के बिना इस तरह के व्यवहार को खतरनाक और असावधान बताया है। कई लोगों का कहना है कि चलती बाइक पर इस तरह का व्यवहार न केवल खुद को बल्कि अन्य सवारियों को भी जोखिम में डाल सकता है। हेलमेट न पहनने और ऐसी हरकतें करने से सड़क पर दुर्घटनाओं की संभावना बढ़ सकती हैं।
कई कमेंट्स में लोग युवक की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं। बावजूद इसके कि यह न केवल खतरनाक है, बल्कि सड़क पर अन्य चालकों और सवारियों की सुरक्षा को भी खतरे में डालता है। इसके विपरीत, कुछ लोग इसे एक मजेदार और शानदार वीडियो के रूप में देख रहे हैं।
'