Today Breaking News

गाजीपुर में करंट लगने से बच्चे की मौत, परिजनों में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सादात थाना अंतर्गत गांव में गुरुवार को पंपिंग सेट मशीन के कटे तार से छू जाने के कारण 10 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। तेरा गांव निवासी अवध नारायण का बेटा सागर मौर्य(10) कुछ दिनों पहले सैदपुर के सादात थाना अंतर्गत सोनबरसा गांव स्थित अपने नाना रामकुमार मौर्य के घर आया था।
गुरुवार को वह सड़क पर प्लास्टिक की गेंद लेकर खेल रहा था। इसी समय उसकी गेंद सड़क के किनारे लगे नाना के पंपिंग सेट मशीन के पास चली गई। वहीं पर बिजली सप्लाई का नंगा तार मशीन से जुड़ा हुआ था। गेंद उठाते समय सागर फिसल कर उसी नंगे तार पर गिर गया। कोई देखा नहीं और बच्चा काफी देर तक उसी से चिपका रहा।

थोड़ी देर बाद उधर से गुजरते समय एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नजर अचानक मोटर से चिपके सागर पर पड़ गई। वह शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर सागर के नाना राम कुंवर वहां दौड़ते हुए पहुंचे। उन्होंने मोटर से सागर को छुड़ाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना पाते ही पूरे घर परिवार में कोहराम मच गया। सागर अपने तीन भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था।
'