Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे स्टेशन पर चला टिकट चेकिंग अभियान, 156 लोग पकड़े गए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें 156 लोगों को हिरासत में लेकर 88 हजार 460 रुपया का जुर्माना काटकर छोड़ दिया गया। मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में सुरक्षा बल और जीआरपी की संयुक्त टीम द्वारा ट्रेनों में चेकिंग अभियान चला। इसमें बिना टिकट यात्रा करने वाले व जनरल टिकट लेकर स्लीपर और एसी में यात्रा करने वालों की चेकिंग की गई।
इस मौके बिना टिकट यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। लोग इधर-उधर भागते दिखे। आरपीएफ, जीआरपी की टीम ने लोगों को टिकट लेकर ही यात्रा करने की हिदायत दी। वहीं जिन लोगों को पकड़ा गया उनसे जुर्माना लेने के साथ ही चेतावनी दी गई।

इस दौरान पकड़े गए लोगों से 88 हजार 460 रुपया जुर्माना वसूला गया। इस अभियान में अवैध रूप से सामान बेचने, दिव्यांग व महिला बोगी में बैठने वाले सामान्य, जनरल टिकट लेकर स्लीपर और एसी में यात्रा करने तथा धूम्रपान करने के जुर्म में 156 लोगों को हिरासत में लिया गया। इस चेकिंग अभियान मे आरपीएफ, जीआरपी के साथ चेकिंग टीम शामिल रही। आरपीएफ प्रभारी बाल गंगाधर तिलक ने बताया कि रेलवे मजिस्ट्रेट चेकिंग में 156 लोगो से जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया है।
'