Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस मुठभेड़ में गोतस्कर को लगी गोली, 4 बदमाश गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्वाट/सर्विलांस एवं थाना शादियाबाद पुलिस की सयुंक्त टीम की गो तस्करों से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक गो तस्कर घायल हो गया। पुलिस ने इस कार्रवाई में घायल बदमाश समेत कुल चार गो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है।
भुड़कुड़ा पुलिस उपाधीक्षक बलराम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया। उनसे कड़ाई से पूछताछ किया गया तो चारों व्यक्तियों ने दो राशि गोवंश को काटकर उसका मांस बेचने हेतु ग्राम मोहब्बतपुर सड़क के किनारे बने पुराने खंण्डहर के पास बोरो में व स्कूटी के शीट के नीचे डिग्गी में गोमांश को काटकर छिपाने की बात बतायी। जिसे उन चारों व्यक्तियों के निशादेही पर गोवंश का मांस बरामद किया गया।

बरामदगी के वक्त एक बदमाश चुन्नू कुरैशी पुलिस को धक्का देकर पुराने खंण्डहर की ओर झाड़ियों की तरफ भागा। पूर्व में खण्डहर व झाडियों में छिपाकर रखे असलहे को निकालकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा फायर किया गया तो बदमाश के बाएं पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। जिसको प्राथमिक उपचार हेतु सीएचसी मनिहारी भेजा गया। घायल बदमाश के अलावा पुलिस ने सेराज अहमद, शादाब आलम और मोहम्मद राजा कुरैशी उर्फ साजिल को गिरफ्तार किया है।
'