Today Breaking News

गाजीपुर में 58 बड़े विद्युत चोर बकाएदारों के काटे गए कनेक्शन, 17 लाख 20 हजार राजस्व की हुई वसूली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र में विद्युत विभाग ने बिजली चोरी और बकाएदारों के खिलाफ चेकिंग अभियान शुरू किया है। एसडीओ कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने इलाके के कई गांवों में यह अभियान चलाया गया। जिससे उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया।
इस अभियान के दौरान, विद्युत टीम ने पांच लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज किया और 58 बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए। साथ ही, टीम ने 17 लाख 20 हजार रुपए राजस्व के रूप में वसूल किए। विद्युत विभाग की इस सख्त कार्रवाई से बिजली चोरी में लिप्त और बकाया बिलों का भुगतान न करने वाले उपभोक्ताओं में अफरातफरी मच गई है।

विद्युत टीम ने चेतावनी दी है कि चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अधिकारियों ने उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि वे बिजली का उपयोग करने के लिए वैध कनेक्शन लें और समय पर अपने बकाया बिलों का भुगतान करें। उन्होंने कहा कि पकड़े जाने पर विद्युत अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। चेकिंग के दौरान, टीम ने विद्युत मीटर की भी जांच की और उपभोक्ताओं को मीटर से छेड़छाड़ न करने की चेतावनी दी। इसके साथ ही, उन्होंने लोगों से बेवजह बिजली का उपयोग न करने का भी अनुरोध किया।विद्युत वितरण चतुर्थ के अधिशासी अभियंता गोपीचंद भास्कर ने कहा कि इस अभियान के तहत पांच लोगों के खिलाफ विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। 58 बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए हैं। वहीं 17 लाख 20 हजार रुपये बकाया बिलों की वसूली की गई है।
'