Today Breaking News

BSNL के इस प्लान ने उड़ा दी Airtel, Jio, Vi की नींद, मिल रही 35 दिनों की वैधता और मुफ्त डेटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. निजी कंपनियों के प्लान महंगे होने के बाद BSNL की मांग बढ़ रही है। BSNL के प्लान आज भी तमाम प्राइवेट कंपनियों के मुकाबले सस्ते हैं। BSNL के साथ एक समस्या यह है कि नेटवर्क नहीं है और 4जी भी नहीं है, हालांकि 4जी की शुरुआत इस महीने के अंत तक होने वाली है जो कि पूरे देश के लिए होगी।
BSNL के पास आज भी ऐसे प्लान हैं जो निजी कंपनियों को सोचने पर मजबूर कर देंगे। आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत महज 107 रुपये है लेकिन इसमें फायदे बहुत मिलते हैं।

BSNL के 107 रुपये वाले प्लान में 35 दिनों की वैधता मिलती है जो कि कोई और कंपनी नहीं दे रही है। आमतौर पर निजी कंपनियों के प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। BSNL के इस प्लान में सभी नेटवर्क पर 200 मिनट्स की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलता है।

बता दें कि हाल ही में BSNL ने मॉनसून डबल बोनाजा ऑफर पेश किया है जो कि भारत फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है। BSNL का फाइबर प्लान पहले 499 रुपये मासिक था जिसे अब कंपनी ने 399 रुपये कर दिया है।
 
यह ऑफर शुरुआत तीन महीने के लिए है यानी शुरुआत के तीन महीने BSNL का फाइबर प्लान आपको 399 रुपये में मिलेगा और उसके बाद इसकी कीमत 499 रुपये हो जाएगी। BSNL के इस प्लान में कुल 3300GB डाटा मिलता है जो कि हाई-स्पीड यानी 60Mbps पर मिलता है।
यह डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 4Mbps हो जाएगी। आपको बता दें कि BSNL का यह ऑफर नए ग्राहकोंके लिए है। नए ग्राहकों को एक महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। यदि आप भी BSNL के भारत फाइबर ब्रॉडबैंड लगवाना चाहते हैं तो आप 18004444 नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज कर सकते हैं।
'