Today Breaking News

BSNL ने लॉन्च किया गजब का प्लान, 1 रुपये में 1 दिन की वैलिडिटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद BSNL की बाजार में वापसी हो गई है। BSNL लगातार नए-नए प्लान पेश कर रहा है। निजी कंपनियों के प्लान महंगे होने के बाद से महज एक महीने के अंदर ही करोड़ों लोगों ने BSNL में अपने सिम को पोर्ट किया है। 
BSNL के प्लान आज भी सभी निजी कंपनियों के प्लान के मुकाबले सस्ते हैं। हां, एक दिक्कत है कि BSNL की कवरेज नहीं है, हालांकि उम्मीद की जा रही है कि 4जी की लॉन्चिंग के बाद BSNL की कवरेज बेहतर होगी। BSNL ने अब एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसके साथ प्रत्येक एक रुपये पर एक दिन की वैधता मिल रही है। आइए जानते हैं...
BSNL ने पेश किया 91 रुपये का प्लान- 100 रुपये से कम बेहतरीन प्लान देने के लिए BSNL को जाना जाता है। आज भी BSNL के पास 100 रुपये से कम कीमत में ऐसे प्लान हैं जिनके बारे में निजी कंपनियां सोच भी नहीं सकती हैं।
इसी कड़ी में कंपनी ने 91 रुपये का एक प्री-पेड प्लान पेश किया है जिसके साथ 90 दिनों की वैधता मिल रही है यानी महज 1 रुपये में एक दिन की वैधता मिल रही है। इस कीमत मे ऐसा प्लान किसी भी निजी कंपनी के पास नहीं है।
BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है जो अपने नंबर को चालू रखने के लिए किसी सस्ते प्लान में तलाश में हैं। इस प्लान के साथ 15 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग की जा सकेगी और 1 पैसे की दर से 1MB डाटा मिलेगा। 
BSNL के पास एक 107 रुपये का भी प्लान है जिसमें 35 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग तो नहीं लेकिन सभी नेटवर्क पर 200 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में 35 दिनों के लिए 3GB डाटा भी मिलता है।
'