Today Breaking News

प्रेमी से शादी की जिद...भाई ने बीच सड़क बहन की गला दबाकर की हत्या, भीड़ देखती रही तमाशा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ शहर के इंचौली थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। भाई ने 16 साल की बहन की सड़क पर गला दबाकर हत्या कर दी। किशोरी अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी। लड़की के परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दिन पहले पुलिस ने लड़की को प्रेमी के साथ बरामद कर किया था। नाबालिग होने के नाते उसे परिवार को सौंप दिया था। 
घटना थाना इंचौली क्षेत्र के नंगला शेखू की है। सैकड़ों की भीड़ तमाशा देखती। लड़की की गैर संप्रदाय के युवक से दोस्ती थी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
अमरीशा
जानकारी के अनुसार, नंगला शेखू गांव की रहने वाली अमरीशा का सरूरपुर क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ दोस्ती थी। तीन महीने पहले अमरीशा अपने दोस्त के साथ घर से चली गई थी। परिजनों ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने लड़की को बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया। कुछ दिन पहले ही वह जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच फिर से बातचीत होने लगी।
ये अमरीशा का भाई हसीन है, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
बुधवार की सुबह अमरीशा चोरी-छिपे अपने दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान उसके बड़े भाई ने उसे रंगे हाथ धर दबोचा। गुस्साए हसीन ने बीच सड़क पर ही बहन अमरीशा को जमकर पीटा और सड़क पर गिराकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। भीड़ तमाशा देखती रही, मगर कोई भी किशोरी को बचाने के लिए नहीं आया। घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में गांव में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

'