Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिया के नीचे लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बहरियाबाद-गाजीपुर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पास नहर पुलिया के नीचे अहियाई गांव निवासी जयराम राजभर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।
मृतक के चप्पल, दवा और शर्ट पुलिया पर रखे मिले। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए गाज़ीपुर भेज दिया। मृतक के छोटे भाई, सुभाष राजभर, ने थाने में तहरीर देकर घटना की जांच की मांग की है।

घटना के दिन, वह बहरियाबाद बाजार स्थित एक मेडिकल स्टोर से दवा लेकर शाम लगभग 8 बजे घर लौट रहे थे। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, जयराम नशे की हालत में थे और अत्यधिक गर्मी के कारण पुलिया पर बैठ गए थे। टपुलिया पर बैठे हुए, नशे में होने के कारण वह लगभग 15 फुट नीचे गिर गए, जिससे उनके सिर का पिछला हिस्सा गंभीर रूप से चोटिल हो गया। अत्यधिक रक्तस्राव के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने उन्हें तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, मिर्जापुर ले जाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन रोते-बिलखते थाने पहुंचे। ज्ञात हो कि जयराम की पत्नी, जगवंती, का देहांत एक साल पहले ही हो चुका था।

उनके दो पुत्र, संतोष और मनु, जो जयपुर (राजस्थान) में किसी कंपनी में कार्यरत हैं, और एक पुत्री है जिसकी शादी हो चुकी है। पुत्री अक्सर अपने पिता की देखभाल के लिए मायके आ जाती थी और घटना के समय भी वह मायके में ही थी।

भुड़कुड़ा थानाध्यक्ष शैलेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और सुभाष राजभर की तहरीर पर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना से आहत परिजन और ग्रामीण थाना परिसर में शोक में डूबे हुए हैं।

'