Today Breaking News

गाजीपुर शहर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, JCB से हटाया अवैध कब्जा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक बार फिर नगर पालिका प्रशासन ने शहर के प्रमुख मार्गों पर दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध कब्जे को हटाने का अभियान चलाया गया है। भारी पुलिस फोर्स के साथ अधिकारियों की मौजूदगी में जेसीबी के जरिए कई अवैध कब्जे हटाए गए और कई दुकानदारों के सामान जब्त भी किए गए। फिलहाल नगर पालिका की इस कार्यवाही से अवैध कबजेदारों में हड़कम्प की स्थिति मची रही।

ईओ नगरपालिका लोकेश कुमार के नेतृत्व में मिश्रबाजार तिराहे से लेकर लालदरवाजा तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। मालूम हो कि दुकानदारों ने अपनी दुकानों के आगे टिन शेड डालकर और समान रखकर अतिक्रमण किया था। जिसकी वजह से लोगो को अक्सर जाम का झाम झेलना पड़ता है। बीते दिनों नगरपालिका ने ऐसे दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दिया था, लेकिन उन्होंने अपना अतिक्रमण नहीं हटाया।

इसके बाद नगरपालिका प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान लोग खुद अपना अतिक्रमण हटाते भी नजर आये। कुछ दुकानों के सामान को नगरपालिका ने जब्त भी किया।

ईओ ने बताया कि त्योहारों का समय है और दुकानदार इस समय अपनी दुकान बढ़ा कर लगा रहे हैं। जो लोग इस तरह का अतिक्रमण कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और अतिक्रमण हटाने का अभियान आगे भी जारी रहेगा।
'