Today Breaking News

गाजीपुर में RPF जवानों की हत्या का एक और आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र के देवकली और बकैनियां गांव के पास रेलवे ट्रैक पर हत्या कर फेंके गए दो आरपीएफ जवानों के शव के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।
20 अगस्त को पंडित दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेलखंड के भदौरा और गहमर रेलवे स्टेशन के बीच देवकली और बकैनियां गांव के पास रेलवे ट्रैक पर दो आरपीएफ जवानों के शव मिले थे। मामले में मृतक जवान जावेद खान के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। जांच में घटना में शराब तस्करों की संलिप्तता का पता चला था। पुलिस ने इस मामले में 12 आरोपियों की पहचान की थी। जिनमें से 4 को 27 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को पुलिस ने 5वें आरोपी रवि कुमार कहार को भी गिरफ्तार कर लिया।

गहमर के थाना प्रभारी अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी रवि कुमार कहार (27) को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर से पटना जाते समय गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक सुरेश कुमार मौर्य, उप निरीक्षक संदीप कुमार (रेलवे सुरक्षा बल), उप निरीक्षक अश्वनी कुमार (रेलवे सुरक्षा बल), कांस्टेबल अमित कुमार मौर्य, महिपाल गौड़ आदि शामिल रहे।
'