Today Breaking News

गाजीपुर में सांसद अफजाल अंसारी ने सिद्ध-पीठ मठ में की पूजा, सपा के विजयश्री की मांगी मन्नत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनिया क्षेत्र के हथियाराम स्थित सिद्ध पीठ मठ पर आज शाम समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने विधिवत पूजा अर्चना की। इस धार्मिक आयोजन में सांसद अफजाल अंसारी ने भी भाग लिया और बुढ़िया माई सहित अन्य देवी-देवताओं के मंदिर में पूजन किया।
मठ के पुजारी ने सभी उपस्थित लोगों को चुनरी ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर सांसद अफजाल अंसारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी चुनावों को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने कहा, "2024 के लोकसभा चुनाव में तानाशाही सरकार की नींव हिला दी गई और 2027 में यह पूरी तरह से भरभरा कर गिरेगी। पूरे देश के साथ-साथ हर एक घर का सदस्य तानाशाही सरकार की हिटलर शाही से परेशान है। 2027 में इंडिया गठबंधन के बैनर तले समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी।

अफजाल अंसारी ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा, "इंडिया गठबंधन की सफलताओं को देखकर सरकार पूरी तरह से घबराई हुई है। इस कारण वह कार्यकर्ताओं और विपक्षी नेताओं पर जुल्म ढहाने पर अमादा है। कार्यकर्ता अपनी कमर कस लें। इस धार्मिक और राजनीतिक आयोजन ने क्षेत्र में आगामी चुनावों को लेकर सपा के उत्साह को और बढ़ा दिया है।
'