Today Breaking News

बनारस में पति की प्रेमिका ने दुल्हन की गर्दन काटी, बोली- मेरे नहीं हुए, तो किसी का होने नहीं दूंगी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. 19 मई को बेटे की शादी हुई थी। बहू को विदा करवाकर लाए। बहू अपने पति के साथ मकान की तीसरी मंजिल पर सो रही थी। अचानक उसके चिल्लाने की आवाज आई तो हम सब कमरे की तरफ दौड़े। दुल्हन रौशन जहां के गले से खून का फव्वारा छूट रहा था और पास में खड़ी प्रिया शर्मा उर्फ मोना जोर-जोर से ठहाके लगा रही थी। कह रही थी- मेरे नहीं हुए तो किसी का नहीं होने दूंगी। मैंने उसे पकड़ना चाहा तो वह मुझे धक्का देकर भाग गई।
ये कहना है वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र के परसना गांव निवासी मुन्नी का। उनके बेटे की प्रेमिका ने उनकी बहू पर चाकू से हमला कर दिया। दुल्हन अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने प्रेमिका प्रिया शर्मा और प्रेमी बबलू को हिरासत में लिया है। मुन्नी ने पूरी घटना के बारे बताया...

घायल दुल्हन की सास मुन्नी देवी ने बताया- मेरे बेटे की शादी 19 मई को हुई थी। विदाई के बाद 16 दिन उसकी पत्नी यहां रही और फिर मायके चली गई। सोमवार को बेटा बबलू उसकी विदाई करवा कर गांव ले आया। तीसरी मंजिल पर बबलू का कमरा है। रात में बेटा-बहू कमरे में सो रहे थे।

सुबह अचानक घर पहुंची प्रिया शर्मा उर्फ मोना
मुन्नी ने बताया- सुबह मेरा बेटा नीचे कुछ काम से आया। इसी दौरान दरवाजे की आड़ का सहारा लेकर खड़ी मोना ऊपर बहू के कमरे में पहुंच गई। कुछ देर बाद बहू के चीखने की आवाज आई तो सब लोग वहां पहुंचे। देखा तो रौशन जहां खून से लथपथ पड़ी थी और पास ही खड़ी मोना हाथ में चाकू लिए हंस रही थी।

हम लोगों को देखकर मोना वहां से फरार हो गई। खून से लथपथ रौशन को लेकर हम लोग सीएचसी पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। रौशन को 7 टांके लगे हैं। अब उसकी तबीयत में सुधार है।

तीन साल से था प्रेम प्रसंग
मुन्नी ने बताया- गांव की रहने वाली प्रिया शर्मा से बेटे बबलू का अफेयर था। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। ऐसे में शादी नामुमकिन थी। मैंने शादी के लिए मना किया था और लड़के को उससे मिलने पर पाबंदी लगाई थी।

शोषण कर दूसरे से कर ली शादी
पुलिस के अनुसार मोना ने बताया- मेरा और बबलू का कई सालों अफेयर है। हम शादी करना चाह रहे थे। घर वाले मना कर रहे थे। इसी बीच बबलू के घरवालों ने 19 मई को उसकी शादी कर दी। दुल्हन की विदाई होते ही मैंने उस पर हमला कर दिया। वाराणसी पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को हिरासत में लिया है। प्रेमिका का आरोप है कि बबलू ने शादी का झांसा देकर शोषण किया। अब कहीं और शादी कर ली, जो की गलत है।
'