Today Breaking News

दीवान और महिला सिपाही में अफेयर...SP के पास पहुंचा पति, बोला- साहब मेरी पत्नी को बचा लीजिए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. महराजगंज में तैनात एक दीवान को एक महिला कॉन्स्टेबल से मोहब्बत हो गई। इसकी जानकारी होने पर महिला कांस्टेबल का पति तिलमिला उठा और उसने पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा से मिलकर फरियाद लगाई है कि साहब दीवान से मेरी पत्नी को बचा लीजिए।
जानकारी के मुताबिक जिले के एक थाने पर तैनात दीवान का दिल इसी थाने पर तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल पर आ गया। फिर क्या था जिस घर में महिला कॉन्स्टेबल अपने बच्चों के साथ रहती थी। वहां दीवान का भी आना-जाना शुरू हो गया।

इसी बीच गोरखपुर जिले का रहने वाला उसका पति अचानक 7 अगस्त की रात पत्नी और बच्चों से मिलने पहुंच गया। मौके का नजारा देखकर पति आग बबूला हो गया और इसकी शिकायत एसपी से की। उसकी शिकायत पर कोई सुनवाई न होने से पीड़ित ने गुरुवार को दोबारा एसपी से मिलकर अपनी पत्नी और दीवान पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

एसपी को दिए तहरीर में पति ने बताया कि जब मैं 7 अगस्त को पत्नी के पास पहुंचा तो वहां का नजारा कुछ अलग था। प्रार्थना पत्र में लिखा है कि मैंने दीवान से पूछा कि तुम यहां क्या कर रहे हो। जिस पर उसने कहा कि अपनी पत्नी से पूछो। पत्नी से पूछने पर दोनों जान से मारने की धमकी देने लगे।

जब मैं इसका वीडियो बनाने लगा तो दोनों आग बबूला हो गए और हमें धक्का देते हुए कमरे से बाहर निकाल दिए। पत्नी के इस कृत्य से काफी परेशानी व अपमानित महसूस कर रहा हूं। कृपया मेरी पत्नी को मुझे दिलाने की कृपा करें। बहरहाल अब देखना होगा कि पति पत्नी और वो की इस कहानी का अंत क्या होता है।
'