Today Breaking News

यूपी112 की ADG ने गाजीपुर महिला PRV टीम को 5000 ईनाम से पुरस्कृत किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीते 25 अगस्त को यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती लिखित परीक्षा थी, जहां पर एक अभ्यर्थिनी गलती से दूसरे परीक्षा केन्द्र पहुँच गयी थी। सही परीक्षा केंद्र पर पहुँचने के लिए उसने यूपी-112 को कॉल किया तथा सहायता मांगी। यूपी-112 ने महिला पीआरवी 3157 भेजकर त्वरित कार्यवाही करते हुए उसको समय से सही परीक्षा केन्द्र डीएवी इंटर कॉलेज गाजीपुर पर पहुँचाया गया। इस सराहनीय कार्य हेतु यूपी 112 की एडीजी नीरा रावत ने पीआरवी 3157 टीम जिसमे हेमन्त सिंह, निर्मला प्रजापति, विभा प्रजापति, त्रिभुवन जयसवाल शामिल रहे, को 5000 से पुरस्कृत किया है।
हुआ यूं था कि बलिया जिले के पकड़ी की रहने वाली बिकाऊ राम की पुत्री कंचन कुमारी की बहन की पुलिस भर्ती की परीक्षा रविवार को दूसरी पाली में शाम 3 बजे गाजीपुर के डीएवी इंटर कालेज में परीक्षा थी, लेकिन गलत सेंटर पर पहुचने के बाद सही परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा था। इससे परीक्षार्थी के मन में परीक्षा छूटने का डर बन गया।
इस पर उसने 112 ऐप के जरिए कॉल किया और बताया कि परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए कोई उचित साधन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। इस पर पीआरवी 3165 पीएस जंगीपुर द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर उचित कार्यवाही करते हुए तुरंत यूपी 112 कंट्रोल रूम को व मौके पर चौकी इंचार्ज मंडी समिति जंगीपुर को अवगत काराया गया। यूपी 112 कंट्रोल रूम द्वारा तत्काल महिला को पीआरवी 3157 से रवाना करते हुए समय से पहले परीक्षा केंद्र डीएवी इंटर कालेज पर पहुंचाया गया।
'