Today Breaking News

गाजीपुर में तोड़फोड़ के मामले में 7 गिरफ्तार, भारत बंद आंदोलन के दौरान दुकानों में की थी तोड़फोड़

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक दुकान में तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। सात आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय भेज दिया। 21 अगस्त को भारत बंद के दौरान हुई घटना के बाद पुलिस ने 14 नामजद और 15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें जांच के आधार पर ये गिरफ्तारियां की गईं हैं।
मेख गांव निवासी शुभम सिंह पुत्र संजीव सिंह ने कासिमाबाद थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बुधवार को भारत बंद के प्रदर्शन के दौरान आंदोलनकारियों ने उनकी दुकान में तोड़फोड़ की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। वीडियो फुटेज और अन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने सात आरोपियों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रामनिवास उर्फ डब्बू (26), संतोष कुमार उर्फ निरहु, मिथिलेश कुमार (23), प्रेमचंद भारती (35), रणजीत कुमार (51), रोहित राम (58) और हरदेव राम (58) शामिल हैं। सभी आरोपी कासिमाबाद और उसके आस-पास के गांवों के निवासी हैं। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
'