Today Breaking News

गाजीपुर में गड़ा सोना-चांदी निकालने का झांसा देकर 7 लाख की ठगी, 4 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बिरनो थाना क्षेत्र के नोनियापुर गांव में दो माह पूर्व पूजा-पाठ के बहाने 7 लाख रुपए की ठगी करने वाले चार ठगों को बिरनो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ठगों ने सोने-चांदी से भरा घड़ा और धन-संपत्ति निकालने का झांसा देकर नन्दकिशोर कुशवाहा से यह रकम ऐंठी थी। पुलिस ने गिरफ्तार ठगों के पास से घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी भी बरामद कर ली है।
नन्दकिशोर कुशवाहा की शिकायत पर बिरनो पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू की थी। काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने बिरनो थाना क्षेत्र के पास से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में सुखदेव राजपूत (निवासी मुखीबाश, बैजन, अहमदाबाद, गुजरात), उमेश चौहान (निवासी गगऊपुर, थाना मधुबन, मऊ), सोभनाथ चौहान (निवासी हथौडा, किडापुर, थाना भीमपुरा, बलिया) और रामबृक्ष चौहान (निवासी ग्राम दुबारी, थाना मधुबन, मऊ) शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार, ये आरोपी बिरनो क्षेत्र में पुनः ऐसी ही ठगी करने के उद्देश्य से शिकार की तलाश में थे, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पहले से सतर्क पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक संजय कुमार यादव, विपिन कुमार, अजय पटेल और राहुल कुमार आदि शामिल थे। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
'