Today Breaking News

गाजीपुर में 25 हजार का इनामिया फरार घोषित, हाजिर नहीं होने पर होगी कुर्की

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना अंतर्गत डुहियां गांव निवासी 25 हजार के इनामियां अंशु राय को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) ने फरार घोषित कर दिया है। वह दो माह पहले हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। इस आशय का कोर्ट के द्वारा एक नोटिस आरोपी के खिलाफ जारी कर दिया। जिसके बाद सुहवल थाना पुलिस ने आज गुरुवार की शाम को कोर्ट द्वारा निर्गत फरार घोषित नोटिस को आरोपी के मकान पर सहित अन्य जगहों पर उद्घोषणा और डुगडुग्गी पिटवाकर चस्पा कर दिया।
साथ ही पुलिस ने आरोपी के परिजनों सख्त हिदायत दिया कि आगामी 14 सितंबर से पहले आरोपी हर हाल में सम्बन्धित कोर्ट में हाजिर हो जाए। अन्यथा उसके खिलाफ पुलिस के द्वारा कुर्की की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। पुलिस के द्वारा इस पूरे कार्रवाई के दौरान लोग दूर होकर तमाशबीन बन देखते रहे। वहीं आरोपी के परिजनों में इस कार्रवाई को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

मालूम हो कि बीते 24 मई की देर शाम को सुहवल थाना क्षेत्र के डुहियां गांव में दो पक्षों में मिट्टी गिराने को लेकर नोकझोंक होने लगी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक अंशु राय ने अभिषेक राय (26) वर्ष को लक्ष्य कर गोली चला दिया। गोली उसके पैर के निचले हिस्से में लगी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा था।
आरोपी के घर नोटिस चस्पा करता पुलिसकर्मी।
जिसके बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों के सहयोग से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया‌। इस घटना के मामले में घायल के पिता अरविन्द राय के तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। तभी से आरोपी फरार चल रहा है।

हाजिर होता न देख सुहवल थाना पुलिस के रिपोर्ट पर पुलिस उच्चाधिकारियों ने इस गोलीकांड के मुख्य आरोपी के ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि हत्या के प्रयास में वांछित 25 हजार के इनामियां आरोपी को कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया है। इस आशय की नोटिस उसके मकान पर डुगडुग्गी पिटवाकर चस्पा कर दिया गया है।
'