Today Breaking News

गाजीपुर में घर में घुस कर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर...रेफर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर गांव के ज्ञानेंद्र राय (23) उर्फ बीरू को गुरुवार की देर रात हमलावर ने घर में घुसकर गोली मार दी। गोली लगने से ज्ञानेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते हमलावर मौके से फरार हो गए।
गंभीर रूप से घायल ज्ञानेन्द्र को परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गये। जहां हालत गंभीर देख इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कार्य में जुट गयी।

करीमुद्दीनपुर गांव का ज्ञानेन्द्र राय उर्फ बीरू अपने घर पर था। इसी दौरान गांव का एक युवक वहां पहुंचा और बिना किसी बातचीत के बीरू के ऊपर असलहे से फायर कर दिया। गोली लगने से बीरू वहीं गिर गया। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से तुरंत फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक हमलावर युवक गांव का ही है। जो काफी मनबढ़ है। वह आरओ प्लांट चलाता है।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ अतर सिंह, करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी लेने में जुटे रहे। किस रंजिश की वजह से गोली मारी गयी इसका अभी पता नही चल सका है।

परिजनों ने बताया कि हमलावर आरओ प्लांट चलाता है। जब वह घर आया तो वे लोग घर के अंदर थे। जब गोली की आवाज सुनायी दी तो वे लोग बाहर आए तो देखे की ज्ञानेंद्र को गोली लगी है और हमलावर भाग रहा था। किस बात को लेकर उसने गोली मारी यह नही पता है। बताया उनकी किसी से दुश्मनी भी नही है। सीओ अतर सिंह ने बताया कि अभी गोली किस वजह से मारी गयी है यह नही पता चल सका है। परिवार के लोगों के अनुसार घायल को सीने और पैर में गोली लगी है।
'