Today Breaking News

गाजीपुर के युवक की दिल्ली में करंट लगने से मौत, यूपीएससी की कर रहा था तैयारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के पाह-सैयदराजा निवासी एवं दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी में कर रहे नीलेश राय की करंट लगने से मौत हो गई। बता दे कि कमरे से लाइब्रेरी जाते समय पटेल नगर इलाके में मेट्रो स्टेशन के समीप बारिश के बीच पानी से भरे रास्ते में करंट की चपेट में आ गया था।
इसके चलते वहां कालोनी वासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। साथ ही पुलिस ने इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। मां नीलम सहित अन्य लोगों का रो- रोकर बुरा हाल था। पुत्र के मौत की सूचना के बाद परिज‌न दिल्ली के लिए रवाना हो गये। इस घटना के बाद से मृतक के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
नीलेश राय 
मृतक के अधिवक्ता पिता नरेन्द्र राय ने बताया कि उनको एक पुत्र एवं दो पुत्रियां है,जिसमें नीलेश राय माझिल था। उनकी‌ बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है, जबकि सबसे छोटी पुत्री इलाहाबाद में रहकर तैयारी करती है।

पिता ने बताया कि उनका पुत्र नीलेश राय बीटेक करने के बाद बीते करीब पांच साल से दिल्ली में रहकर एक कम्पनी में बतौर इंजिनियर के पद पर तैनात था। साथ ही वह यूपीएससी की तैयारियों में भी जुटा था। साथ ही बताया कि वह हमेशा कहता था कि वह एक दिन यूपीएससी क्लियर कर आईएएस बन परिवार का नाम रोशन करुंगा।

अभी दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया चल रही है। बताया कि उनका पुत्र नीलेश राय साउथ पटेल नगर के 8 ब्लॉक स्थित फ्लैट में किराये के मकान में रहता था।
'