Today Breaking News

35 साल के युवक ने 80 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म, बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बरेली. बरेली में 80 साल की वृद्धा की रेप के बाद हत्या कर दी गई। पड़ोसी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके से पकड़े गए आरोपी राकेश से पूछताछ की। जिसमें पुलिस को पता चला कि गांव के एक युवक ने दिन में शराब पिलाई थी।
इसके बाद शराब के नशे में 35 साल का यह युवक वृद्धा के घर पहुंचा। जहां अकेली पाकर वृद्धा से दरिंदगी की, इस बीच पड़ोस से वृद्धा की बहू पहुंची तो उसने पूरा मामला देख लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कमरे से नग्न हालत में पकड़ा गया था।

पूरा मामला बरेली के हाफिजगंज क्षेत्र का है। जहां 80 साल की वृद्धा घर में अकेली थी। इस बीच आरोपी शराब में धुत होकर पहुंचता है। तभी वृद्धा की बहू ने यह सब देख लिया। जिसके बाद पड़ोस के लोगों ने युवक को पकड़ लिया।

एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि यहां के चेयरमैन भी थाने में पहुंचे और पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है। वृद्धा की मौत किन कारणों से हुई यह पोस्टमॉर्टम में ही पता चलेगा। वृद्धा के शरीर पर चोट का निशान मिला है। करीब डेढ़ घंटे बाद वृद्धा की मौत हो गई।

नामजद मुकदमा दर्ज किया गया

एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि आरोपी राकेश के खिलाफ परिवार ने FIR कराई है। वृद्धा के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पूरा मामला पता चल सकेगा। जांच में आया है कि आरोपी कमरे में नग्न हालत में था।
'