Today Breaking News

गाजीपुर में अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक अधेड़ की मौत, एक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर क्षेत्र में शुक्रवार को हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक अधेड़ की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नायकडीह गांव में शुक्रवार की शाम को खेत की जुताई करते समय ड्राइवर पैर फिसलने से उसके नीचे आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
वहीं दूसरी घटना क्षेत्र के नंदगंज थाना अंतर्गत गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर हुई। जिसमें एक अज्ञात कार की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। शुक्रवार की शाम खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नायकडीह गांव में सोनियापार गांव निवासी सीताराम उर्फ सितारे पुत्र बसंत (45) भाड़े के ट्रैक्टर से धान की खेती के लिए खेत में जुताई कर रहा था। जुताई के दौरान ढलान पर ट्रैक्टर उछलने से वह ड्राइवर की सीट से फिसलकर, अचानक अपने ही ट्रैक्टर के नीचे आ गया। इसके बाद ट्रैक्टर की हल में फंसकर, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीण और मौधा पुलिस चौकी इंचार्ज वासुदेव कुमार के नेतृत्व में ट्रैक्टर के हल को उठाकर, उसके नीचे से सितारे के मृत शरीर को बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से ही पत्नी नीलम सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी घटना वाराणसी-गाजीपुर फोरलेन हाईवे पर शुक्रवार को मुकेश कुमार श्रीवास्तव के बाइक को एक तेज रफ्तार अज्ञात कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक सहित सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए है। घायल को लोग गाजीपुर ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में वाराणसी रेफर कर दिया।
'