Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में युवक की मौत, पिछले साल हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कैथवली के पास सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार अनंत पांडेय(23) वर्ष पुत्र स्वर्गीय नीरज पांडेय अपने चचेरे भाई बृजेश पांडेय के साथ बाइक से दर्शन के लिए अयोध्या गया था। तभी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कैथवली के पास अचानक बाइक के सामने सियार के आ गया। बाइक असंतुलित होकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलट गई। इससे मौके पर ही अनंत पांडेय की मौत हो गई। वहीं चचेरे भाई बृजेश पांडेय घायल हो गए।

अनंत पांडेय बिजली विभाग में मऊ जनपद में मीटर रीडर का कार्य करते थे। 29 नवंबर 2023 को आनंद पांडेय की शादी प्रीति पांडेय के साथ हुई थी। 6 माह पहले अनंत पांडे के पिता नीरज शास्त्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मृतक दो भाइयों में छोटा था। मृतक अनंत पांडेय ही परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था। जो परिवार का खर्च चलता था। वहीं इस घटना के बाद मृतक की पत्नी व माता का रो-रो कर बुरा हाल है।
'