Today Breaking News

गाजीपुर में करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थानान्तर्गत लौवाडीह में सोमवार को कपड़ा प्रेस करते समय विद्युत स्पर्शाघात से युवक शशांक कुमार राय (26) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
लौवाडीह गांव का शशांक कुमार राय अपना कपड़ा प्रेस कर रहा था, इसी दौरान अचानक प्रेस मे करंट आ गया। करंट लगने से वह अचेत हो गया। कुछ समय बाद परिवार के लोग उसे अचेत देखा तो उनके होश उड़ गए। वह चिल्लाकर आसपास के लोगो को बुलाए। आनन-फानन में युवक को अचेतावस्था में मुहम्मदाबाद सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मौत की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। वहीं घर में करुण क्रंदन से मौजूद लोगो की आंखें नम हो गई। शशांक काफी मिलनसार व सामाजिक स्वभाव का था। गांव के हर घर में सुख-दुख में मौजूद रहता था। वह पिता के खेती के कार्यों में हाथ बंटाता था। उसकी मृत्यु से पूरे गांव में सन्नाटा छाया था। मां शैल कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मृतक दो भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटा था।
'