Today Breaking News

गाजीपुर में चलती ट्रेन से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां स्थित स्थानीय स्टेशन के समीप डिगरी रेल पुलिया के बगल में 33 वर्षीय युवक की चलती ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची आरपीएफ एवं जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्रीय ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। आरपीएफ व जीआरपी मृतक की पहचान में जुट गयी।
काफी मशक्कत एवं मृतक के पाकेट से मिले आधार के जरिए उसकी पहचान कृष्ण कुमार पुत्र शिव टहल चौधरी (33) निवासी पतृहन पोस्ट नवादा थाना सहार जिला भोजपुर बिहार के रूप में हुई। इसके बाद जीआरपी ने मृतक ने शव को कब्जे में लेकर उसे मर्चरी हाउस में भेंजवाने के साथ ही उसके परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही परिज‌न रोने विलखने लगे। तुरंत परिजन अपने गांव बिहार से वाहन के जरिए घटनास्थल के लिए निकल पडे़।

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी निरीक्षक बालगंगाधर ने बताया कि आज सोमवार को जमानियां स्टेशन मास्टर के द्वारा सूचना मिली कि गाड़ी संख्या 12394 डाउन ट्रेन से एक व्यक्ति चलती ट्रेन से गिरने से कटकर मृत हो गया है। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर कैंपिंग ड्यूटी में तैनात आरक्षी अरूण कुमार सिंह एवं अन्य जवानों को मौके पर भेंजा गया।

जहां एक व्यक्ति का शव छत विछत अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसके बाद शव को ट्रैक से किसी तरह हटाया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान ट्रेन परिचालन से सम्बन्धित कोई दिक्कत नहीं आई,इसके बाद उसकी पहचान में फोर्स जुट गई।

आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक बालगंगाधर ने बताया कि शव के पास से एक आधार मिला। जिसके जरिए मृतक की पहचान कृष्ण कुमार 33 वर्ष पतृहन पोस्ट नवादा थाना सहार जिला भोजपुर के रूप में हुई।बताया कि मृतक के पास से दो एंड्रॉयड मोबाइल फोन बरामद हुआ जो टूट चुका था। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। उसके उपरांत आगे की पोस्टमॉर्टम आदि की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
'