Today Breaking News

गाजीपुर में सैकड़ों साल पुराना नीम का पेड़ गिरा, बाल-बाल बचे लोग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के रक्सहा गांव में आज सुबह करीब 150 साल पुराना नीम का विशालकाय पेड़ भरभरा कर गिर गया। घटना में पास में खड़े दो वाहन दब गए। वाहन मालिक ने बताया कि गाड़ी में कोई नहीं था नही तो बड़ा हादसा हो सकता था। किसी तरह पेड़ को कटवा कर वाहन को बाहर निकाला।
रक्सहा गांव के अधवार मुहल्ला में करीब 150 साल पुराना एक निम का विशालकाय पेड़ था, जिसके नीचे एजाज खान पुत्र असलम खान ने अपनी कार एवं हसनैन खान ने अपना ट्रैक्टर खड़ा किया था। आज सुबह अचानक नीम का पेड़ भरभरा कर गिर गया। घटना में दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। यह संयोग रहा कि घटना के वक्त कोई व्यक्ति वहां नहीं था नहीं तो किसी बड़ी दुर्घटना से गुरेज नहीं किया जा सकता था।

शोर सुनकर वहां लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। गाड़ी मालिकों ने किसी तरह पेड़ को कटवाकर अपने वाहन को बाहर निकाला। वहीं मोहल्ले को आपूर्ति देने वाले एलटी तार टूटकर गिर जाने के कारण संबंधित मोहल्ले के घरों की आपूर्ति ठप हो गई है। जिस कारण सैकड़ों लोग प्रभावित हैं। बिजली आपूर्ति न होने के कारण लोगों को नित्य काम के अलावा पेयजल के लिए भी संकट खड़ा हो गया है।
'