Today Breaking News

गाजीपुर में सांप के काटने से महिला की मौत, परिजनों में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सांप के काटने से एक महिला की मौत हो गई। घटना तब हुई जब महिला देर रात घर में पानी लेने गई थी। तभी घर में सांप ने काट लिया। जानकारी होते ही परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।
मामला सुहवल थाना अंतर्गत घाटमपुर गांव का है। मृतका की पहचान सुशीला देवी (45) के रूप में हुई है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
मृत सुशीला देवी

मृतका की बेटी रिंकू ने बताया कि रोज की तरह शाम को अपनी किराने की दुकान बंद करने के बाद मां के साथ बैठकर सभी लोग भोजन करने लगे। इसके बाद सभी सोने चले गए। उसने बताया कि देर रात को मां के चिल्लाने की आवाज आई।

बताया कि जब वह पहुंची तो देखा कि मां के अंगुली से खून बह रहा था। उसके बगल से एक सांप बाहर जा रहा था। शोर सुनकर परिवार के सभी लोग जाग गए। ग्रामीणों के सहयोग से उसकी मां को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पिछले करीब तीन साल पहले उसके पिता शिवप्रसाद की गांव के समीप एक सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। जिसके बाद से ही उसकी मां तीन‌ अन्य छोटी बहनों के साथ किराने की दुकान चला जीविकोपार्जन चलाती थी।
'