Today Breaking News

गाजीपुर में अपहरण की आरोपी महिला गिरफ्तार, 5 लड़कियां सकुशल बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की कोतवाली पुलिस ने 5 लड़कियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने 5 लड़कियों को भी बरामद कर लिया है।
मालूम हो कि बीते 26 जुलाई को एक ही क्षेत्र से एक साथ पांच लड़कियों के गायब होने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के हाथ पांव फूल गए थे। आनन-फानन गायब लड़कियों की तलाश तेज कर दी गई। छानबीन के दौरान क्षेत्र की एक महिला द्वारा लड़कियों को मुंबई की चकाचौंध के विषय में बताकर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया।

शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि आरोपी पूजा निवासी रजदेपुर देहाती द्वारा अपने घर के आसपास की कुल पांच लड़कियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में कार्रवाई की गई है। घटना से सम्बन्धित पीड़िताओं की सकुशल बरामदगी मोबाइल फोन से आरपीएफ गाजीपुर, वाराणसी, प्रयागराज को सूचित किया गया था। जिसके आधार पर आरपीएफ प्रयागराज द्वारा सम्बन्धित अपहृताओं व आरोपी के मिलने की सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना के आधार पर एसआई अशोक कुमार गुप्ता अपनी टीम के साथ चाइल्ड हेल्प लाईन यूनिट प्रयागराज पहुंचे। जहां से चाइल्ड हेल्प लाइन यूनिट प्रयागराज द्वारा पीडिताओं को बरामद कराया गया। पूछताछ के बाद आरोपी महिला पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि सभी पीड़ित लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।
'