Today Breaking News

बनारस से नई दिल्ली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन की छत से टपक रहा पानी...लोग बोले- प्राइस हाई, सर्विस लो

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. भारत की प्रीमियम ट्रेनों में से एक वंदे भारत एक्सप्रेस की छत से पानी टपकने का वीडियो सामने आया है। 

शमीर रिजवी नाम के एक वेरिफाइड X यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह नई दिल्ली से वाराणसी तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन की स्थिति है। ट्रेन की छत से पानी टपक रहा है। लोग सीट पर नहीं बैठ पा रहे। वंदे भारत ट्रेन में हाई प्राइस लिया जा रहा है, लेकिन सर्विस लो मिल रही।
यह तस्वीर दिल्ली-वाराणसी वंदे भारत ट्रेन नंबर 22416 में छत से पानी टपकने की है।
इसकी शिकायत यात्री ने रेलवे प्रशासन से भी की है। वहीं, यात्रियों ने लाइट कवर गिरने, बिना टिकट रिजर्व कोच में लोगों के घुसने की शिकायत भी की है। इसपर DRM लखनऊ ने कार्रवाई करने की बात कही है।

3 दिन पहले ही लखनऊ एयरपोर्ट की छत लीक हो गई थी। टर्मिनल थ्री की वेटिंग लाउंज की छत से बारिश का पानी टपकने लगा था। 3 महीने पहले टर्मिनल-3 को चालू किया गया था। इसी टर्मिनल से 10 दिन पहले इंटरनेशनल उड़ानें भी शुरू की गईं थीं। असुविधा पर लोगों ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट प्रशासन से की।
लखनऊ में हुई पहली बारिश में ही एयरपोर्ट की छत टपकने लगी थी।
मामले पर एयरपोर्ट प्रशासन ने कहा कि जल संचय को दूर करने के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया गया है। हवाई अड्डे की रखरखाव और सेवा टीम, टर्मिनल-3 से यात्रा करने वाले यात्रियों को असुविधा नहीं होने देगा।

AC एक्सप्रेस में लाइट का कवर यात्री पर गिरा
ट्रेन नंबर 12429 लखनऊ-नई दिल्ली AC एक्सप्रेस में लाइट का कवर एक यात्री पर गिर गया। वहीं एसी कोच में कूलिंग नहीं होने से यात्री परेशान रहे। इसकी भी शिकायत यात्री पंचदेव शुक्ला ने की। उन्होंने कहा कि रेलवे पैसेंजर की सुरक्षा का ध्यान नहीं रख रहा।

शिकायत के बाद रेलवे कर्मचारी उनके पास पहुंचे और शिकायत को वापस लेने का दबाव बनाया। कहा कि कर्मचारियों से गलती हो गई है, शिकायत मत कीजिए। फिलहाल पैसेंजर ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया। DRM लखनऊ की तरफ से कार्रवाई का भरोसा दिया गया है।

'