Today Breaking News

गाजीपुर में ग्राम प्रधान पर धारदार हथियार से हमला, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के असैचंदपुर गांव में रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर तीन लोगों ने मिलकर ग्राम प्रधान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। रवि रंजन सिंह(40) गंभीर रूप से घायल हो गए।
खून से लथपथ होकर ग्राम जमीन पर गिर पडे़। यह देख परिजन एवं ग्रामीण मौके पर दौड़ तो डर से तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ग्राम प्रधान को ग्रामीणों के सहयोग से नजदीकी‌ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत देख घायल ग्राम प्रधान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ग्राम प्रधान ने खुद के उपर हुए हमलें के मामलें में गांव के ही पिता पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। ग्राम प्रधान रवि रंजन सिंह ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि वह रोज की तरह अपने खेत की तरफ जा रहे थे। तभी गांव के ही तीनों लोग अचानक बेवजह उन पर लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
'