Today Breaking News

वाराणसी से हैदराबाद के लिए आज से सीधी उड़ान, 2 घंटे में पहुंच जाएंगे हैदराबाद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी एयरपोर्ट से आज एक नई विमान सेवा का आगाज होगा। अकासा एयरलाइंस की ओर से वाराणसी से हैदराबाद के लिए सीधी विमान यात्रा आज सुबह से शुरू की जाएगी। इस विमान से यात्री दो घंटे में वाराणसी से हैदराबाद और हैदराबाद से वाराणसी पहुंच जाएंगे। एयरलाइंस की ओर से अगले सप्ताह एक नई फ्लाइट का भी शेड्यूल जारी किया जा सकता है।
PM मोदी के संसदीय क्षेत्र के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट को वर्ल्ड क्लास बनाने की कवायद जारी है। इन के सब के बीच लगातार वाराणसी से बड़े शहरों के लिए विमान सेवा की भी शुरुआत हो रही है। इसके अलावा जिन शहरों के बीच पर्यटकों का ज्यादा दबाव है, वहां नई फ्लाइट सेवा भी शुरू हो रही है।

आकासा एयरलाइंस वाराणसी से हैदराबाद के बीच आज सीधी फ्लाइट सेवा शुरू करने जा रहा है। इसके लिए आकासा एयरलाइंस ने हवाई रुट का सर्वे भी पूरा कर एविएशन से अनुमति ले ली है।

अकासा का विमान वाराणसी एयरपोर्ट से सुबह 8.55 बजे से उड़ान भरकर 11.05 बजे तक हैदराबाद पहुंच जाएगा। वही विमान हैदराबाद से शाम 6:30 बजे उड़ान भरकर शाम 08:15 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेगा।

अकासा एयरलाइंस के अधिकारियों के अनुसार वाराणसी से हैदराबाद के लिए सीधी विमान सेवा शुरू होने से यात्रियों को सहूलियत होगी। विमान को वॉटर कैनन से स्वागत करते हुए हैदराबाद रवाना किया जाएगा।
'