Today Breaking News

UP Weather Update Today: कहीं उमस तो कहीं बरसेगा सावन...उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ.  उत्तर प्रदेश का मौसम सुहाना बना हुआ है। उत्तर प्रदेश में आने वाले दिनों में बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है। वहीं 24 जुलाई को पश्चिमी यूपी में अनेक स्थान पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। जबकि पूर्वी यूपी में कहीं कहीं पर गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। इसके साथ ही पूर्वी यूपी में कुछ इलाकों में गर्म और आर्द्र स्थिति रहने की संभावना है। साथ ही इस अवधि में पश्चिमी यूपी में कहीं कहीं पर भारी बारिश और बादल गरजने और बिजली गिरने के आसार है।
बुधवार को जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, गाजियाबाद, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, एटा, बुलंदशहर और मैनपुरी में बादल गरजने और बिजली गिरने के आसार है। साथ ही आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस और आसपास के क्षेत्र में बादल गरजने के साथ ही बिजली गिरने की संभावना है।

वहीं 25 जुलाई को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। इस दौरान पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर गर्म और आर्द्र स्थिति रहने की संभावना है। इसी तरह 26 जुलाई को भी पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश होने के आसार है।

वहीं 27, 28 और 29 जुलाई को पश्चिमी यूपी में कुछ स्थानों पर और पूर्वी यूपी में कहीं कहीं पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है। इसके साथ ही 25 से 27 जुलाई के बीच भारी बारिश, बादल गरजने के साथ ही बिजली गिरने का अलर्ट नहीं जारी हुआ है।
'