Today Breaking News

उत्तर प्रदेश के इन इलाकों में गरज के साथ आज होगी जमकर बारिश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश का सिलसिला जारी है। कई जगहों पर भारी बारिश होने से जलभराव की समस्या भी सामने आई है। मुरादाबाद में 35.8 mm, वाराणसी में 34.8mm, बहराइच में 24.4mm बारिश दर्ज की गई है। इसके साथ ही लखनऊ, बाराबंकी, कानपुर, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, प्रयागराज, फतेहपुर, गाजीपुर, बस्ती और झांसी समेत कई जिलों में बारिश रिकॉर्ड की गई है। वहीं प्रदेश में आने वाले दिनों में बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है। सोमवार को कई जिलों में तेज बारिश होने के आसार है।
8 जुलाई को पश्चिमी व पूर्वी उत्तर प्रदेश में अनेक स्थान पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने के आसार है। इसके साथ ही कहीं कहीं पर बादल गरजने व बिजली गिरने की संभावना है। साथ ही कहीं कहीं पर भारी बारिश हो सकती है। सोमवार को कौशाम्बी, प्रयागराज, सोनभद्र में भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही मिर्जापुर, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर और उसके आसपास के क्षेत्र में भारी बारिश की संभावना है।

इसी तरह 9 जुलाई को भी पश्चिमी व पूर्वी उत्तर प्रदेश में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। साथ ही कहीं कहीं पर बादल गरजने व बिजली गिरने के आसार है। वहीं 10 और 11 जुलाई को पश्चिमी व पूर्वी उत्तर प्रदेश में लगभग सभी स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। जबकि 12 जुलाई को प्रदेश के दोनों हिस्सों में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। 13 जुलाई को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर और पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है।
'