Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर दो ट्रकों की टक्कर, दो लोगों की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन मार्ग पर मरदह थाना के महेगवा गांव के पेट्रोल पम्प के पास सुबह सड़क की पटरी पर खड़ी गिट्टी लदी ट्रक को पीछे से वाराणसी की तरफ से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में टक्कर मारने वाली ट्रक के चालक शहाबुद्दीन (22), खलासी इसरार खान (26) निवासी ग्राम मालाखाड़ा थाना केयरबाड़ा जिला अलवर राजस्थान घायल हो गए। 
टक्कर होने के बाद राहगीर और ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह पर लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गिट्टी लदी ट्रक का चालक सड़क के किनारे ट्रक खड़ी करके शौच के लिए गया था। उसी दौरान पाउडर लदी ट्रक के चालक को झपकी आने से गिट्टी लदी ट्रक में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर मारने वाली ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गिट्टी लदी क्षतिग्रस्त होकर पटरी के बगल में खाई में लटक गई। लदी गिट्टी सड़क पर बिखर गयी।

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलो को एम्बुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह भेजवाया गया। टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक हैदरबाद से पाउडर लोड कर गुहावटी असम जा रहा था। गिट्टी लदा ट्रक डाला से गिट्टी लोड कर मऊ जिला के मधुबन जा रहे थे। गिट्टी लदे ट्रक पर सवार चार लोग बाल-बाल बच गए।
'