Today Breaking News

गाजीपुर स्नातकोत्तर महाविद्यालय में LLB की परीक्षा में पकड़े गए दो नकलची

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की संचालित एलएलबी एवं अन्य पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं संपन्न कराई जा रही है। वर्तमान में पीजी कॉलेज में एलएलबी पाठ्यक्रम के साथ ही बीसीए एवं बीबीए की परीक्षाएं हो रही है। एलएलबी परीक्षाओं के प्रथम पाली के द्वितीय सेमेस्टर में 2 नकलची परीक्षा के दौरान अनुचित साधन का प्रयोग करते पकड़े गए।
यह एलएलबी दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा में सम्मिलित थे। यह सभी परीक्षा में अनुचित साधन का प्रयोग करते पाए गए हैं। प्राचार्य डॉ. राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि पीजी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर परीक्षा की सुचिता के साथ किसी भी तौर पर समझौता नहीं किया जाएगा। हर एक विद्यार्थी जो की परीक्षा देने परिसर में आएगा। उसकी सघन जांच की जाएगी। इसके लिए प्रोक्टोरियल बोर्ड के सभी सदस्यों को निर्देशित कर दिया गया है। पूरे परीक्षा के दौरान सीसीटीवी से भी परीक्षा संचालन समिति परीक्षार्थियों पर निगाह रखेगी।

उन्होंने आगामी प्रश्न पत्रों में सम्मिलित होने वाले छात्र-छात्राओं से अपील किया कि परीक्षार्थी किसी भी अनुचित साधन का प्रयोग परीक्षा के दौरान ना करें। ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर उनके खिलाफ विश्वविद्यालय के नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
'