Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन हाइवे पर दो बाइकों की भिड़त, एक युवक की मौत, दो लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन हाइवे पर देर शाम दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे बाइक का सवार दो युवक घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीणों को भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन हाइवे पर नन्दगंज थाना क्षेत्र के रेवसा गांव के पास अनियंत्रित दो बाइकों की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक पर सवार 2 युवक जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कोशिश शुरू किया। कुछ ही देर में मृत बाइक सवार की पहचान मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के दर्जी मोहल्ला निवासी निहाल कुरैशी (30) के रूप में हुई। जबकि घायल बाइक सवार बलिया का बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमॉर्टम भेजवाते हुए परिजनों को सूचना दिया।

थानाध्यक्ष नन्दगंज ने बताया कि गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन हाइवे पर शाम को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी, वहीं 2 युवक घायल हो गए। जिसका इलाज चल रहा है। दोनों बाइक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'