Today Breaking News

बाइक काटकर बेंचने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 18 इंजन और 20 चेचिस बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले की कोतवाली पुलिस ने बाइक को काटकर बेंचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस को लगातार बाइक चोरी की सूचना मिल रही थी। इस सूचना पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस को बाइक चोरी की कई शिकायतें मिल रही थी।
ऐसे में पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इस बारे में कोतवाली प्रभारी शशिमौली पांडेय मामले के खुलासे में जुटे थे। इसी बीच चोरी की इन घटनाओं का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया गया जो आरोपियों की तलाश में जुट गई। इसी क्रम में विवेचना के दौरान सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों के बारे में पुलिस ने जानकारी जुटाई। पुलिस की इस विवेचना में सुनील और श्याम नारायन का नाम सामने आया। इन दोनों आरोपियों को शनिवार रात हाफिजपुर में कबाड़ की दुकान से गिरफ्तार किया गया है।

इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि आरोपियों ने पूछतॉछ में 10 बाइक चोरी में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया। आरोपी बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद काटकर कबाड़ी को बेंचकर मुनाफा कमाते थे। आरोपियों के कब्जे से एक चोरी की बाइक, 18 इंजन, 20 चेचिस, 10 साइलेंसर, 14 टंकी सहित बड़ी मात्रा में बाइक के पार्ट बरामद किए गए।

गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। सुनील पर नौ मुकदमें जबकि श्याम नारायन पर आठ मुकदमें दर्ज हैं। एसपी सिटी का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध गैंगेस्टर की कार्रवाई के साथ प्रापर्टी जब्तीकरण की भी कार्रवाई की जाएगी।
'