Today Breaking News

यूपी रोडवेज में निकली ड्राइवरों की भर्ती, सोमवार और गुरुवार को होगा टेस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कुंभ-2025 को लेकर योगी सरकार के सभी विभाग ने कमर कस ली है। सभी अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी क्रम में वाराणसी में परिवहन निगम भी तैयारियों में लगा हुआ है। हाल ही में परिवहन निगम ने वाराणसी को 78 नई बसें दी हैं। जिसके बाद यहां संविदा पर ड्राइवर की नियुक्ति शुरू कर दी गई है।
क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव वर्मा के अनुसार हमने कुछ ड्राइवर की कुंभ को देखते हुए भर्ती की है। इस समय 100 ड्राइवर की नियुक्ति चल रही है। इसमें कोई भी इलिजिबल व्यक्ति आकर टेस्ट दे सकता है।

वाराणसी परिवहन निगम परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव वर्मा ने बताया- आने वाले दिनों में कुंभ आने वाला है जो की एक बड़ा इवेंट है। ऐसे में दर्शनार्थियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए हमने ड्राइवर की भर्ती शुरू की है। कुछ ड्राइवर को हमने संविदा पर नियुक्त भी किया है।

गौरव वर्मा ने बताया- हमने ड्राइवर की वैकेंसी निकाली है। सभी को संविदा के आधार पर रखा जाएगा। इसके लिए कोई भी आवेदन कर सकता है। इसके आवेदन के लिए हैवी व्हीकल लाइसेंस (दो साल पुराना), क्लास 8 का मार्कशीट और हाइट 5 फिट दो इंच होनी चाहिए। ऐसे लोग जो इच्छुक हैं। वो आकर हमारे किसी भी डिपो पर आवेदन कर सकते हैं।

गौरव वर्मा ने बताया- इच्छुक ड्राइवर सोमवार को वाराणसी रोडवेज वर्कशॉप और काशी वर्कशॉप पर संपर्क कर सकते हैं। यहां उनका टेस्ट होगा। टेस्ट में पास होने वाले ड्राइवर्स को कानपुर फाइनल टेस्ट के लिए जाना होगा। वहां ले जाने का सारा खर्चा रोडवेज द्वारा उठाया जाएगा और बस से ले जाकर टेस्ट दिलवाया जाएगा सारा खर्च परिवहन निगम वहन करेगा।

उन्होंने बताया कि इच्छुक ड्राइवर मोबाइल नंबर - 8726005212 और 8726005216 पर संपर्क करके जानकारी ले सकते हैं। टेस्ट के लिए आने वाले ड्राइवर यहां पास होने के बाद कानपुर भेजे जाएंगे। हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द ही फाइनल टेस्ट भी वाराणसी में कराया जा सके।

'