Today Breaking News

गाजीपुर में महिला संविदा कर्मी की शिकायत पर चिकित्सा अधिकारी का स्थानांतरण, विरोध में धरना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सादात विकास खंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत संविदा कर्मचारी बीपीएम सोनल श्रीवास्तव की शिकायत पर सीएमओ नें प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. राम जी सिंह का स्थानांतरण सैदपुर कर दिया। जिससे नाराज होकर एएनएम सहित पूरा स्टाफ सीएमओ को एक प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामजी सिंह के स्थानांतरण को निरस्त करने के साथ-साथ उक्त बीपीएम के ऊपर उचित कार्रवाई करने की मांग भी की गई है।
एएनएम सहित अन्य कर्मचारियों का कहना है कि बीपीएम सोनल श्रीवास्तव स्वयं ड्यूटी पर नहीं आती हैं महीने में दो से चार बार ही आती हैं और किसी भी कार्य में सहयोग नहीं करती हैं, उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई सहित स्थानांतरण की मांग पूर्व में भी की गई है एवं इस समय भी की जा रही है, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

सीएमओ डॉ. देश दीपक पाल ने कहा कि दोनों के ऊपर विभागीय जांच चल रही है जांच पूर्ण होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। विरोध प्रदर्शन में सभी एएनएम, आशा व अन्य कर्मचारियों के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कुंदन कुमार सिंह (मंडल महामंत्री सादात उत्तरी), प्रिंस सिंह (मंडल महामंत्री सादात दक्षिणी) प्रदीप गोंड अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्री आदि मौजूद रहे।
'